प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, 24 घन्टे में छपारा पुलिस को मिली सफलता

प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को गुमराह करने के इरादे से राष्ट्रीय राजमार्ग में फेका था शव

सिवनी:-
पुलिस के गुमराह करने से इरादे से शातिर आरोपियों ने एक शव को राष्ट्रीय राजमार्ग बैनगंगा नदी के ब्रिज के समीप लाकर फेक दिया, लेकिन इन अपराधियों को सिवनी जिले की छपारा पुलिस ने अपने गिरफ्त में लेते हुए 24 घंटे अंधे हत्या कांड खुलासा करने में सफलता हासिल की। जिस पर आज प्रेस वार्ता करने हुए एस डी ओ पी लखनादौन आर एन परतेती ने छपारा थाना प्रभारी और पुलिस टीम की सराहना करते हुए पीठ थपथपाई।

जानकारी के अनुसार बीते दिनों क्षत-विक्षत स्थिति में एक शव राष्ट्रीय राजमार्ग बैनगंगा नदी के ब्रिज के निचे मिला था, जिसको तेज धार दार हथियार से मारा गया था, और मृतक की पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने मृतक के चेहरे को पेट्रोल से जला दिया, छपारा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला कायम कर आरोपियों की पतासाजी के लिए एक टीम का गठन किया, जिसमे सफलता प्राप्त करते हुए इस अंधे हत्या कांड का खुला कर दिया।

लखनादौन एस डी ओ पी आर एन परतेती बताया कि मृतक की शिनाख्त नरसिंहपुर निवासी इरफान के रूप में बताया गया जो कि पेशे से ड्राइवर था जिसकी पत्नी के अवैध संबंध नरसिंहपुर के ब्रजेश चौबे से बन गए थे, जिसकी भनक लगने के बाद मृतक व आरोपी के बीच विवाद हुआ, आरोपी ब्रजेश चौबे ने हत्या की योजना बनाकर इरफान को जिस गाड़ी में बैठाकर लाय, उसको बैनगंगा नदी ब्रिज के समीप लाकर हत्या कर फेंक दिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पुलिस को गुमराह करने के इरादे से शव को यहाँ लॉकर फेका राष्ट्रीय राजमार्ग होने वजह से पुलिस उन तक न पहुँच पाए। पुलिस ने हत्या में शामिल हथियार समेत हत्या में उपयोग गाड़ियों को जब्त कर ,हत्या में शामिल दो आरोपियों ब्रजेश चौबे व भरत सिंह को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *