छपारा के अंकित उर्फ गोलू ठाकुर को बनाया गया युवा कांग्रेस का प्रदेश सचिव

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव बनाए गए गोलू अंकित ठाकुर

छपारा- युवा नेता गोलू अंकित ठाकुर को युवा कांग्रेस का प्रदेश सचिव बनाया गया है बताया जाता है कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.व्ही.निवास के एवं युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी हरिश पवार राष्ट्रीय सचिव बंटी शेखले युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज की अनुशंसा में गोलू अंकित ठाकुर को युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव बनाया गया है ।

जिस पर गोलू अंकित ठाकुर ने सभी नेता गणों का आभार माना है और उन्होंने कहा है कि एक छोटे से कार्यकर्ता को युवा कांग्रेस की इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी मुझे सौंपी गई है जिसे में बखूबी पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से निभाऊंगा ज्यादा से ज्यादा युवाओं को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने का प्रयास करूंगा सबसे पहले कार्यकर्ताओं और नव युवाओं में कांग्रेस के प्रति विश्वास करना और इस पार्टी के द्वारा किए गए ऐतिहासिक कार्यो के बारे में बताऊंगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा कांग्रेस पार्टी में जोड़ें और पार्टी को मजबूत करें ।

बताया जाता है कि गोलू अंकित ठाकुर पहले भी युवा कांग्रेस जिम्मेदार पदों पर रह चुके हैं उन्हें ब्लॉक युवा कांग्रेस का अध्यक्ष का दायित्व भी निभा चुके हैं इसके अलावा मंडला लोकसभा युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष की भी जिम्मेदारी उन्होंने निभाई है। गोलू अंकित ठाकुर को प्रदेश सचिव बनाए जाने पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.व्ही.निवास, युवा कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भैयाजी पवार,मध्यप्रदेश सेवा दल मुख्य संघटक रजनीश सिंह ठाकुर, योगेन्द्र सिंह बाबा लखनादौन विधायक, अर्जुन ककोडिया बरघाट विधायक, कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजकुमार खुराना व सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *